Abhi Read Karne Ke Liye Click Kare
Without Credit Card के EMI पर ले सकते हैं फोन, जानें कैसे - SEO Tips In Hindi

Without Credit Card के EMI पर ले सकते हैं फोन, जानें कैसे




आजकल बाजार में एक से बढ़कर एक हाईटेक कॉन्फिगरेशन और कैमरा वाले स्मार्टफोन मौजूद हैं। हर व्यक्ति उन्हें लेना चाहता है लेकिन क्रेडिट कार्ड ना होने के कारण वह ईएमआई पर उन्‍हें खरीद नहीं पाता। अगर आपके साथ भी ऐसा ही है तो शाओमी ने आपकी यह परेशानी पूरी तरह से दूर कर दी है, क्योंकि अब आप शाओमी का कोई भी फोन बिना क्रेडिट कार्ड के भी आसान किस्तों में खरीद सकते हैं।
दिवाली के इस खास मौके पर शाओमी ने इंडियन कस्टमर्स के लिए अपनी कार्डलेस EMI सर्विस लॉन्च की है। जिसके इस्तेमाल से ग्राहक बिना क्रेडिट कार्ड के ही शाओमी का कोई भी फोन या अंदर प्रोडक्ट्स किस्‍तों में खरीद सकते हैं। शाओमी के कार्डलेस क्रेडिट सर्विस के बारे में शाओमी इंडिया की वेबसाइट पर खुलकर जानकारी दी गई है। साथ ही कंपनी के फेसबुक पेज पर भी कंपनी के एमडी ने इसके बारे में बताया है।


कंपनी का कहना है कि भारत में क्रेडिट कार्ड होल्‍डर्स की संख्या 5 पर्सेंट के आसपास है। हमने उन बचे हुए 95% लोगों के लिए एक ऐसी सुविधा लॉन्च की है जिससे वो लोग सिर्फ आधार कार्ड और पैन कार्ड की डिटेल्स देकर शाओमी का कोई भी प्रोडक्ट आसान EMI पर खरीद सकते हैं। शाओमी ने इस यूनिक फीचर को लॉन्च करने के लिए जेस्‍टमनी के साथ पार्टनरशिप की है।
कैसे मिलेगा फोन:
आपको एमआई डॉट कॉम पर जाना होगा यहां पर आपको अप्लाई नाउ का ऑप्शन मिलेगा। उस पर क्लिक करिए तो एक फॉर्म खुलेगा जहां पर आपको अपने आधार कार्ड, पैन कार्ड के अलावा अपनी कई पर्सनल डिटेल फिल करनी होगी। इसके बाद नेट बैंकिंग के जरिए आपको अपनी इनकम को वेरीफाई करना होगा। यह पूरी प्रक्रिया बैंकिंग नेटवर्क के द्वारा अपने आप ही कंप्लीट होगी। इसके बाद आपको क्रेडिट ऑप्शन में जाकर सेट अप करना होगा जहां से आपका जेस्‍टमनी अकाउंट एक्टिवेट हो जाएगा। इसके बाद यह जरूरी नहीं हैं कि आप शाओमी का कोई भी प्रोडक्ट तुरंत ही खरीदें। यह अकाउंट एक्‍टीवेट करने के बाद आप कभी भी शाओमी की वेबसाइट से फोन खरीद सकते हैं, जिसके लिए आपको EMI की सुविधा आसानी से मिल जाएगी

Click Here

।  
Without Credit Card के EMI पर ले सकते हैं फोन, जानें कैसे Without Credit Card के EMI पर ले सकते हैं फोन, जानें कैसे Reviewed by Anonymous on October 01, 2017 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.